एटा। जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में आटोलिफ्टर गैंग के सरगना समेत 4 सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का भंड़ाफोड़ किया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी की गई 10 बाइक और दो तमंचे और कारतूस बरामद किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने गुरूवार को बताया कि थाना बागवाला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बीती देर रात ग्राम सौंसा खारिजा नहर पुल के पास हुई मुठभेड के बाद अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को सरगान समेत गिरफ्तार किया।
जिनकी पहचान पुष्पेन्द्र सिंह यादव उर्फ पेठा, मोनू यादव, सुशील उर्फ हिटलर और सोनू यादव के रूप में हुई। सभी बागवाला थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। बदमाशों कब्जे से चोरी की 10 मोटर साइकिल, 2 तमंचे और पांच कारतूस बरामद किया।

एसएसपी ने बताया कि गिरोह का सरगना पुष्पेन्द्र सिंह यादव उर्फ पेठा है। पकड़े गए सोनू व मोन पूर्व में मोटर साइकिल चोरी के मामले मं में जनपद फर्रूखाबाद एवं एटा से जेल जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि बरामद मोटर साइकिलें एटा, अलीगंज, जैथरा तथा आसपास के क्षेत्रों व जिलों से चोरी की हैं तथा उन्हें बेचने की फिराक में थे। आरोपियों को को जेल भेजा गया है।
स्वस्थ शरीर के लिए योग को आवश्यक: सासंद
सेना की मध्य कमान मुख्यालय द्वारा चौथा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस उत्साहपर्वक मनाया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here