कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के पनकी थाना क्षेत्र के न्यू ट्रान्सपोर्ट आरटीओ के करीब पड़ाव मौरंग मंडी के पास डीसीएम ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में ई-रिक्शा चालक समेत दो की मौके पर ही गई। जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं चार घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताते है कि हादसा डीसीएम चालक को झपकी आने के कारण हुआ।

 

जानकारी के मुताबिक भौंती स्थित पेपर मिल में काम करने वाला मुजफ्फरनगर निवासी शमशाद आलम रविवार सुबह अपने रिश्तेदारों के साथ ई रिक्शा से पनकी स्टेशन से भौंती पेपर मिल जा रहा था। रास्ते में न्यू ट्रान्सपोर्ट आरटीओ के पास मौरंग मंडी के करीब नींद कीर झपकी में डीसीएम चालक ने रॉन्ग साइड में गाड़ी घुसेड़ते हुए ई-रिक्शा में टक्कर मार दी।
इस हादसे में ई-रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के कारण ई-रिक्शा चालक सर्वेश तिवारी व पटना जिला निवासी मोहम्मद अली  खान की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मंगा व शाहबेग को  हैलट और तीन घायल आमिर, शमशाद एवं सोनू को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर इलाज के दौरान मंगा की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद डीसीएम चालक व  परिचालक मौके से फरार हैं।
05 मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी, कई दबें, 06 को बाहर निकाला
चार वर्ष का कार्यकाल पूरे होने पर राज्यपाल से मिले योगी, दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here