मुरादाबाद। योगी सरकार लाख दावे कर ले लेकिन उत्तर प्रदेश में महिला उत्पीड़न और छेड़खानी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद का है, जहाँ मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय युवती के साथ लगातार छेड़छाड़ की जा रही थी।
आरोप है कि गांव के ही युवक बंटी कुमार कई दिनों से युवती के पीछे पड़ा हुआ था और लगातार छेड़खानी कर रहा था। इसका विरोध करने पर उसने मंगलवार की रात में युवती पर कैरोसीन तेल डालकर उसे आग लगा दी और फरार हो गया। वहीं आग बुझाने में युवती की माँ भी झुलस गई।
फिलहाल युवती और उसकी माँ की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से हायर सेंटर टीएमयू रेफर किया गया है। आरोपी युवक अभी गाँव से फरार है और पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। युवती के भाई ने बताया कि गांव का बंटी कुमार उसकी बहन को कई दिनों से तंग कर रहा था इसका पता लगने पर उसे दुबारा ऐसी हरकत न करने की हिदायत दी थी।
मंगलवार की रात करीब 7-8 बजे घर में उसकी माँ और बहन अकेली थी तभी वह घर में घुसा और जबरदस्ती करने लगा। विरोध किये जाने पर उसने उसकी बहन पर केरोसिन का तेल छिड़क कर आग लगा दी, आग बुझाने में उसकी माँ भी जुलस गई।
क्षेत्राधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि दोपहर दो बजे उन्हें जिला अस्पताल से इस मामले की सूचना मिली थी। युवती को मुरादाबाद के हायर सेंटर टीएमयू में इलाज के लिए भेजा गया है। पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही। जाँच के बाद जो भी तथ्य सामने आयंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।
डिम्पल ने रसूलाबाद से मंगलपुर तक किया रोड-शो
सपा-बसपा मेरी जाति का बांट रहे सर्टिफिकेट, कांग्रेस दे रही गाली: मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here