• एसडीएम के आदेश पर अभी तक पुलिस ने नही किया कार्रवाई
  • जालसाज एवं बैंक मैनेजर के विरूद्व मुकदमा दर्ज कराने की मांग
बबेरू/बांदा। शंकर भगवान के मंदिर के नाम दर्ज जमीन पर जाल साजी कर बैंक से क्रेडिट कार्ड 80 हजार रूपए का बनवा लिया और जाल साज एवं बैंक मैनेजर ने धन का बंदरबांट कर लिया। ग्राम प्रधान ने यह आरोप लगाते हुए एसडीएम को शिकायती पत्र सौंपा और जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। एसडीएम ने कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई करने के आदेश दिए है।
तहसील क्षेत्र के ग्राम मझिला निवासी ग्राम प्रधान रामप्रकाश ने एसडीएम को शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि गांव के शंकर भगवान के मंदिर के नाम गाटा संख्या 439 रकबा 2.4770 हेक्टेयर जमीन संरक्षक उदयभान पुत्र राजकुमार के नाम कागजात में दर्ज है।
ग्राम प्रधान ने आरोप लगाया कि गांव के ही फूलचन्द्र पुत्र भूषन सिंह ने इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक शाखा पतवन के मैनेजर से सांठगांठ करके फर्जी तरीके से किसान क्रेडिट 80 हजार रूपए का बनवा लिया और रकम निकाल करके जाल साज फूलचन्द्र एवं बैंक मैनेजर ने बंदरबांट कर लिया है।
जानकारी हुई तो उपजिलाधिकारी को 12 सितम्बर 2017 को शिकायती पत्र देकर जांचपडताल कराकर कार्रवाई की मांग किया। तत्कालीन एसडीएम ने कोतवाली प्रभारी को वैधानिक कार्रवाई करने के आदेश दिए। लेकिन 10 माह बीतने के बाद अभी तक जांच कराकर जाल साज एवं बैंक मैनेजर के विरूद्व मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई नही की गई है।
डीएम को शिकायती पत्र प्रेषित कर जाल साज एवं बैंक मैनेजर के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने एवं धन की रिकबरी कराकर उसी खाते में जमा कराया जाए और जमीन को बंधक से मुक्त कराने की मांग की है।
आम के उत्पादन, संरक्षण व ब्रांडिंग पर विचार की जरूरत: नाईक
मोदी-योगी की सरकार हर मोर्चे पर विफल: सचान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here