मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सात माह पहले परिवार के लड़कर प्रेमिका से प्रेम विवाह करने वाले पति ने आपसी विवाद मे अपनी की पत्नी की राड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
जानकारी के मुताबिक परतापुर थाना क्षेत्र के गांव घाट निवासी युवक शेखर ने सात माह पहले परिवार के खिलाफ जा कर पड़ोस में ही रहने वाले जगमाल की बेटी पूनम से प्रेम विवाह किया था। दोनों परिवार के रजामंदी नहीं होने के बाद नव दम्पत्ति को थाने और अदालत के चक्कर भी काटने पड़े थे।
लेकिन दोनों के अपने फैसले पर अडिग रहने बाद परिवार वालों में विरोध करना बंद कर दिया। जिसके बाद शेखर पूनम को लेकर टीपीनगर थाना क्षेत्र के गोलाबड़ निवासी अपनी बहन बबीता के घर रहा था।
बताते हैं कि गुरूवार-शुक्रवार रात ढाई बजे दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इस विवाद में आपे से बाहर शेखर ने लोहे की रॉड से पूनम को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार डाला। शुक्रवार सुबह मामले की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। उधर जानकारी मिलने पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने शेखर पर पूनम को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।
मृतका के पिता जगमाल ने बताया कि शेखर कोई काम-धंधा नहीं करता था। वह उनकी बेटी पर ही कमाने और घर चलाने का दबाव बनाता था, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद होता था।
परिजनों ने मृतका के पति और उसके चार भाइयों व बहन-बहनोई के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
पिता की हत्या के तीन माह बाद मासूम बच्चे की निर्मम हत्या
महिला समेत दो ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here