Tevar Times
Online Hindi News Portal

रोहित सरदाना का बयान आरएसएस और बीजेपी का षणयन्त्र है : आफ़ाक

0

लखनऊ। मीडिया और पत्रकार किसी भी तरह से देश की सीमाओं पर लड़ने वाले सैनिको से कम नहीं होते हैं। जिस तरह सेना के जवान अपनी जानपर खेलकर बन्दूको से देश की सीमाओं की रक्षा करते हैं ठीक उसी प्रकार और मीडिया के लोग अपनी जान पर खेलकर अपने कलम को हथियार बनाकर सत्य को खोजकर देश व दुनिया के सामने लाने का काम करते हैं।

The statement of Rohit Sardana is the RSS and BJP's narcotics: Afak
The statement of Rohit Sardana is the RSS and BJP’s narcotics: Afak

किसी भी सरकार को निरंकुश होने से लगातार रोकने का काम करते हैं और देश में लोकतंत्र की रक्षा करते है। यह लोग हर समय लोकतंत्र के प्रहरी की भूमिका में रहते हैं।

ये बातें राष्ट्रीय सामाजिक कार्यकर्ता संगठन के कन्वेनर मोहम्म्द आफाक ने एक समाचार चैनल के ऐन्कर रोहित सरदाना (Rohit Sardana) का पुतला दहन करते समय कही।

आफ़ाक़ ने अपना रोष व्यक्त करते हुए कहा कि रोहित सरदाना का बयान आरएसएस और बीजेपी का षणयन्त्र है।

गुजरात चुनाव से पहले यह लोग देश का माहौल ख़राब करना चाहते हैं। बीजेपी व आरएसएस के इशारे पर ही की रोहित सरदाना ने ऐसी आपत्ति जनक टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा कि की इस्लाम व ईसाई धर्म में महत्व रखने वाली पवित्र स्त्रियों हजरत मरियम, हजरत आयशा व हजरत फातिमा (रज़ि) के बारे में रोहित सरदाना की आपत्तिजनक टिप्पणी से न केवल मुसलमानों व ईसाईयों को ठेस पहुँची बल्कि पूरी नारी जाति व मानव जाति का अपमान हुआ है।

The statement of Rohit Sardana is the RSS and BJP's narcotics: Afak
The statement of Rohit Sardana is the RSS and BJP’s narcotics: Afak

राष्ट्रीय सामाजिक कार्यकर्ता संगठन के कन्वेनर मोहम्म्द आफाक के नेतृत्व में कई समाजिक व राजनैतिक संगठनों ने दारूश्शफा गेट पर चैनल के ऐन्कर रोहित सरदाना का पुतला दहन किया।

यह भी पढ़े:- असुरक्षित यौन सम्बन्ध एच.आई.वी. संक्रमण का मुख्य कारण ‘ जाटव

जिसमें मुख्य रूप से जनहित संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष हाजी फ़हीम सिद्दीक़ी, शराब बन्दी संघर्ष समिति के अध्यक्ष मुर्तज़ा अली, मुस्लिम फ़ोरम के प्रदेश अध्यक्ष डा0 आफ़ताब, इण्डियन नेशनल लीग के प्रदेश उपाध्यक्ष सय्यद अली मुशीर ज़ैदी, मुस्लिम समाज परिषद के अध्यक्ष मुहम्मद शुऐब, जन एकता मंच के अध्यक्ष डी के यादव, सर्वधर्म मैरिज ब्योरो के अध्यक्ष क़ारी साहब शादी वाले, शाहरूख़ ख़ाँ, नरेन्द्र यादव आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More