Tevar Times
Online Hindi News Portal

आज़म ने भर्तियों में भ्रष्टाचार को स्वीकारा है तो संलिप्तता भी होगी उजागर : भाजपा

0

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि काले कारनामों पर का लिख पोत कर कारनामों को छुपाने का षड़यन्त्र आजम खान (Azam Khan) ने किया था, अब एसआईटी उस कालिख को उतार कर काले कारनामों को उजागर कर रहा है।

Azam accepts corruption in recruitments
Azam accepts corruption in recruitments

पार्टी का कहना है कि सपा सरकार के सबसे सयाने मंत्री आजम खान ने जल निगम में 1300 भर्तियों के घोटाले पर बड़े भोलेपन से कह दिया कि तत्कालीन एमडी ने धोखे से फाइलों पर साइन करा लिए थे, यह थोड़ा सा हास्यास्पद तो है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि अखिलेश सरकार के मंत्री रहे जनाब आजम खान जल निगम में हुई 1300 भर्तियों में हुई धांधली पर पूंछतांछ को अपने चेहरे पर पुती कालिख बता रहे हैं।

कहा कि जिनकों लगता है कि जांच एजेन्सियों के सामने सफाई देने जाना मुँह पर कालिख पुतने जैसा है वह लोग काले कारनामें नहीं करते है। अखिलेश सरकार ने बेरोजगारों को छलने और ठगने का काम किया है। हर भर्ती भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई।

उन्होंने कहा कि आज या तो भर्तियॉ कोर्ट के पास विचाराधीन है या निष्पक्ष जांच के दौर से गुजर रही हैं। प्रवक्ता ने कहा कि बेरोजगारों को छलावा देकर नौकरियों को बेचने का धंधा अखिलेश सरकार में खूब फला-फूला।

इसी क्रम में जल निगम की 1300 नौकरियों में धांधली एवं भ्रष्टाचार की जांच एसआईटी कर रही है। यह जांच प्रक्रिया है जिससे किसी को डरने की जरूरत नहीं है क्यों कि सिर्फ धांधली करने वाले ही कानून की गिरफ्त में होंगे।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आजम खान ने यह कहकर कि उनसे तत्कालीन एमडी ने धोखे से हस्ताक्षर कराए थे, अप्रत्यक्ष रूप से भर्तियों में हुए भ्रष्टाचार को स्वीकार किया है। अब जब भ्रष्टाचार की पुष्टि हो चुकी है तो संलिप्तता भी उजागर हो जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More