Tevar Times
Online Hindi News Portal

नकली मुफ्ती मुस्लिमों को विभाजित करने को जारी कर रहे फतवे: मौलाना जव्वाद

0
लखनऊ। शिया धर्म गुरू मौलाना सैयद कल्बे जव्वाद नकवी ने आज यहां कहा कि आज ऐसे फतवे दिए जा रहे हैं कि अहले सुन्नत, शियों के साथ खाना पीना, उठना बैठना छोड़ दें, यह नकली मुफ्ती इसराइल और अमेरिका की शक्तियों के खरीदे हुये हैं।
मौलाना आज विश्व कुद्स दिवस के अवसर पर इमामबाड़ा के मुख्य दरवाजे़ प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्हांने कहा कि कुद्स दिवस से ठीक पहले ऐसे फतवे का दिया जाना बताता है कि यह काम सुन्नी शियों को विभाजित करने के लिए किया गया था ताकि सुन्नी और शिया एकजुट होकर इजरायली आतंकवाद के खिलाफ विरोध प्रर्दशन ना कर सकें।
मौलाना ने कहा कि इजरायली आतंकवाद पर सभी गुलाम अरब देश मूकदर्शक बने हुए हैं, अकेले ईरान जो अमेरिका और इजरायली बर्बरता के खिलाफ बोलता है मगर उसे यह कहकर रोक दिया जाता है कि ईरान नॉन अरब देश है। उन्होंने कहा कि ताअजुब होता कि ईरान को नॉन अरब देश कहकर फिलिस्तीनियों के समर्थन से रोका जाता है लेकिन यह अरब देश खुद अमेरिका और इजराइल के खिलाफ बोलने से डरते है।
इससे पहले विश्व कुद्स दिवस पर आज आसफि मस्जिद में नमाजे़ जुमा के बाद मौलाना जव्वाद नकवी के नेतृत्व में इज़राइली आतंकवाद के खिलाफ प्रर्दशन किया गया। प्रर्दशनकारियां का जुलूस फिलीस्तीनी मज़लूमों के समर्थन और इज़रायली बर्बता के खिलाफ आसफि मस्जिद से निकल कर बडे इमामबाडे के मुख्य दरवाज़े तक गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More